गुरुवार, 14 मार्च 2013

तुम्हारा साथ.....







तुम्हारे साथ थी मैं कल..
और मैं कल भी रहूंगी..
तुम्हारे साथ हूँ आज...
और हमेशा रहूंगी..
तुम्हारी सांसों में हूँ..
मैं धड़कन में रहूंगी..
तुम्हारी बात में घुल जाउंगी..
मैं बन कर मिश्री..
तेरी मुस्कान बन के 
मैं तेरे होठों पे बसूंगी...
तेरे हाथों की गर्मी से 
पिघलता है मेरा मन..
मैं बन के आँसू एक बार
फिर से पलकों में सजूंगी...!!

***पूनम***



9 टिप्‍पणियां:

  1. सुचना ****सूचना **** सुचना

    सभी लेखक-लेखिकाओं के लिए एक महत्वपूर्ण सुचना सदबुद्धी यज्ञ


    (माफ़ी चाहता हूँ समय की किल्लत की वजह से आपकी पोस्ट पर कोई टिप्पणी नहीं दे सकता।)

    जवाब देंहटाएं
  2. तेरे हाथों की गर्मी से
    पिघलता है मेरा मन..
    -----------------------
    पिघलती यादें ....

    जवाब देंहटाएं
  3. बहुत खूब ... पलकों में सपने की तरह ... आंसू की बूँद की तरह ...
    मरन एहसास लिए ...

    जवाब देंहटाएं
  4. बेहतरीन....प्रेम गली अति सांकरी या में दो न समाही ..

    जवाब देंहटाएं
  5. तेरी मुस्कान बन के
    मैं तेरे होठों पे बसूंगी...
    तेरे हाथों की गर्मी से
    पिघलता है मेरा मन..

    सुंदर प्रस्तुति.

    जवाब देंहटाएं
  6. बहुत सुंदर भावनायें और शब्द भी .बेह्तरीन अभिव्यक्ति.शुभकामनायें.

    जवाब देंहटाएं
  7. wah poonam ji bahut hi sundar rachana ke liye hardik badhai ....sath hi holi pr hardik badhai bhi .

    जवाब देंहटाएं